Guntur Kaaram की समीक्षा: Mahesh Babu इस नीरस फ़िल्म के सबसे अच्छे किरदार हैं, जिसमें कुछ भी नया नहीं है

Guntur Kaaram की समीक्षा: त्रिविक्रम श्रीनिवास की महेश बाबू और श्रीलीला स्टारर यह फिल्म केवल कागजों पर संक्रांति के लिए एकदम उपयुक्त  लगती है।

अथाडू और खलेजा के बाद महेश बाबू के साथ त्रिविक्रम श्रीनिवास की तीसरी फिल्म उनकी सबसे कमजोर फिल्म है। गुंटूर काराम, जिसमें प्रकाश राज, राम्या कृष्णन, जयराम, मीनाक्षी चौधरी, मुरली शर्मा, वेनेला किशोर और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में श्रीलीला भी हैं, 2 घंटे और 39 मिनट की लंबी अवधि के लिए आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए संघर्ष करती है। जो शर्म की बात है क्योंकि इसके पीछे एक ठोस कहानी थी। (यह भी पढ़ें: मीनाक्षी चौधरी ने अपने गुंटूर काराम के सह-कलाकार महेश बाबू से कहा: ‘मेरी नज़रें उनसे दूर नहीं हो सकती’

Guntur Kaaram की Story

अपने जीवन के अधिकांश समय के लिए, रमना (Mahesh) अपनी मां व्यारा वसुंधरा (Ramya) से दूर हो गए हैं। एक बार माँ के लड़के को अब गुंटूर काराम या राउडी रमना के नाम से जाना जाता है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप किससे पूछते हैं। ऐसा नहीं है कि उसे प्यार नहीं है, उसे अपने पिता, रॉयल सत्यम (Jayram), चाचा (Raghubabu), चाची (ईश्वरी राव) और चचेरी बहन (Minakshi) से बहुत कुछ मिलता है। लेकिन वह एक ऐसे व्यक्ति से प्यार चाहता है, जिससे वह अलग हो गया है, उसकी माँ। उनके दादा वेंकटस्वामी (प्रकाश) एक प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ हैं, जहां उनकी माँ और सौतेले भाई (Rahul Ravindra) ने शासन संभाला है। लेकिन तब क्या होता है जब राजनीतिक लाभ के लिए रमना को उनके अलग हुए परिवार द्वारा लगातार उकसाया जाता है।

Guntur Kaaram बॉक्स ऑफिस कलेक्शन day 1: Mahesh babu स्टारर भारत में ₹50 करोड़ की ओपनिंग कर रही है एचटी एंटरटेनमेंट डेस्क गुंटूर काराम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: Mahesh Babu की उत्सुकता से प्रतीक्षित तेलुगु फिल्म शुक्रवार को रिलीज़ हुई और इसमें बड़ी ओपनिंग देखने की उम्मीद है। गुंटूर काराम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: महेश बाबू अभिनीत फिल्म के भारत में अपने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, गुंटूर काराम शुक्रवार को भारत में अनुमानित ₹50 करोड़ का नेट कलेक्शन करेगा। फ़िल्म में श्रीलीला और मीनाक्षी चौधरी भी हैं। और इसका निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है। यह भी पढ़ें: त्रिविक्रम श्रीनिवास की फ़िल्म में विशाल रमना के रूप में Mahesh babu

Guntur Kaaram की समीक्षा

 भारतीय सिनेमा में एक नए युग की शुरुआत हुई है। ऐसा लगता है कि फिल्मकारों में दोस्तों (आरआरआर, सालार) और अब माता-पिता (एनिमल, हाय नन्ना, गुंटूर करम) के बीच प्रेम कहानियों पर रहने का एक नया आकर्षण है। ज़रूर, इन सभी फ़िल्मों के इलाज और कहानियों के प्रदर्शन में अंतर है, लेकिन यह माँ-डैडी-दोस्त के मुद्दों की अधिकता की तरह लगने लगा है। निश्चित रूप से हमारे पुरुष नेताओं के पास अपने गुस्से को व्यक्त करने के अन्य तरीके हो सकते हैं? गुंटूर काराम के निर्माताओं ने अपने चेस्ट के पास कार्ड रखे थे, और जब तक वे थिएटर में नहीं आए, तब तक किसी को नहीं पता था कि फ़िल्म किस बारे में है। लेकिन यह फ़िल्म कुछ भी नहीं है, लेकिन आप इससे क्या उम्मीद कर सकते हैं – एक नासमझ कमर्शियल पॉटबॉयलर। इसका मतलब यह नहीं है कि त्रिविक्रम ने इसे आंसू-झटकेदार बनाने के लिए पर्याप्त प्रयास किए हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि गुंटूर काराम में शुक्रवार को कुल 74.67% तेलुगु अधिभोग था, जिसमें विजयवाड़ा और गुंटूर जैसे शहरों में 99% अधिभोग दर्ज किया गया था। उम्मीद है कि गुंटूर काराम ने अपनी एडवांस बुकिंग में अच्छा कारोबार किया होगा। बीते हुए साल को पूरा करें और HT के साथ 2024 के लिए तैयार रहें! Guntur Kaaram के बारे में यहां क्लिक करें महेश बाबू की मुख्य भूमिका वाली तेलुगु फ़िल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है। इससे पहले, दोनों ने ब्लॉकबस्टर हिट अथाडू और खलेजा दी हैं। गुंटूर काराम में श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, राम्या कृष्णन, जयराम, प्रकाशराज और सुनील भी हैं। यह फ़िल्म गुंटूर के एक डॉन और उसकी प्रेम कहानी के बारे में है। गुंटूर काराम का निर्माण एस राधा कृष्णा ने हारिका और हसीन क्रिएशन्स के बैनर तले किया है। यह फ़िल्म पोंगल और संक्रांति वीकेंड पर तेजा सज्जा की हनुमान, वेंकटेश की सैंधव और नागार्जुन की ना सामी रंगा के साथ भिड़ रही है।

Guntur Kaaram: महेश बाबू की फ़िल्म रिलीज़ से पहले नम्रता शिरोडकर का कहना है कि ‘चलो इसे एमबी रॉक करते हैं’।

नम्रता शिरोडकर ने आज अपनी फिल्म गुंटूर कारम के सिनेमाघरों में आने से एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति और अभिनेता महेश बाबू की एक स्टाइलिश तस्वीर साझा की। नम्रता शिरोडकर आज एक उत्साहित पत्नी हैं क्योंकि उनके पति और तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की नई फ़िल्म, गुंटूर कारम, पोंगल से पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर महेश बाबू के साथ एक तस्वीर और पेप टॉक के साथ अपने उत्साह को साझा किया। (यह भी पढ़ें: Guntur Kaaram स्टार महेश बाबू ने प्रशंसकों से कहा: ‘तुम मेरे माता-पिता हो, अब से मेरा सब कुछ हो

2 thoughts on “Guntur Kaaram की समीक्षा: Mahesh Babu इस नीरस फ़िल्म के सबसे अच्छे किरदार हैं, जिसमें कुछ भी नया नहीं है”

Leave a Comment